फ्लिपकार्ट, भारत का घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस, ने आज ग्राहकों के लिए अपने उत्पाद की मरम्मत, रखरखाव और स्थापना सेवा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने ऐप पर होम प्रोडक्ट सर्विसेज लॉन्च करने की घोषणा की। बिक्री के बाद की सेवाएं फ्लिपकार्ट की सेवा शाखा, जीव्स द्वारा प्रदान की जाएंगी, जो उपभोक्ताओं और व्यवसायों को एंड-टू-एंड पोस्ट-खरीद सेवा समाधान प्रदान करती है। अपने भरोसेमंद ऐप पर खरीदारी करने के अलावा, ग्राहक अब फ्लिपकार्ट ऐप पर ‘रिपेयर एंड मोर’ श्रेणी के तहत परेशानी मुक्त मरम्मत, रखरखाव और इंस्टॉलेशन सेवाओं का उपयोग कर सकेंगे।
300 से अधिक वॉक-इन सर्विस सेंटरों, 1000+ सर्विस पार्टनर्स, 9,000+ प्रशिक्षित इंजीनियरों और 400 शहरों में उपस्थिति के साथ, जीव्स देश के दूरदराज के हिस्सों में भी ग्राहकों की बिक्री के बाद सेवा आवश्यकताओं को पूरा करेगा। 40+ श्रेणियों में 90 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की सेवा का समृद्ध और व्यापक अनुभव, ग्राहकों को विश्वसनीय समाधान प्रदान करने की जीव की क्षमता को मजबूत करता है। प्रशिक्षित तकनीशियनों से सुविधा और विशेषज्ञ सेवा के साथ, ग्राहकों को मानक मूल्य पर सेवा गारंटी और वास्तविक पुर्जों तक पहुंच प्राप्त होगी। फ्लिपकार्ट होम प्रोडक्ट सर्विसेज के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, फ्लिपकार्ट ग्रुप के जीव्स के सीईओ डॉ. निपुन शर्मा ने कहा, “इससे ग्राहकों को प्रशिक्षित तकनीशियनों से सेवाएं प्राप्त करने की अनुमति मिलेगी जो उनकी विकसित जरूरतों को पूरा करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं और इसमें विश्वसनीय भागीदार हैं। उनकी बिक्री के बाद सेवा यात्रा।