आपका पैशन ही आपकी पहचान है! देश की प्रमुख एफएमसीजी डायरेक्ट-सेलिंग कंपनियों में से एक, एमवे इंडिया ने लोगों को अपने जुनून का पालन करने और उसे विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए हाल ही में ओलंपियन साइखोम मीराबाई चानू के साथ अपनी तरह का एक और अभियान, ‘जुनून को दो पोषण’ लॉन्च किया। अभियान लोगों को बेहतर, स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए पर्याप्त पोषण समर्थन के साथ अपने जुनून को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करने की दिशा में ब्रांड के निरंतर प्रयासों को दोहराता है।
फिल्म ‘जुनून को दो पोषण’ की कहानी बताती है कि कैसे ओलंपियन मीराबाई हजारों महिलाओं के लिए एक प्रेरणा बन सकती हैं, महिलाओं को खुद के लिए खड़े होने, चमकने के अपने जुनून का पालन करते हुए मानक बढ़ाने, इस प्रकार एक बेंचमार्क स्थापित करने और आगे बढ़ने की चुनौती देती हैं। दूसरों के लिए एक प्रेरणा, और उनकी यात्रा में, एमवे न्यूट्रीलाइट उनकी पोषण संबंधी जरूरतों का समर्थन करता है। डिजिटल फिल्म को एमवे के डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और लिंक्डइन पर रोल आउट किया गया है। अभियान के एक हिस्से के रूप में, अपने एमवे डायरेक्ट सेलिंग पार्टनर्स और उनके उपभोक्ताओं के साथ क्षेत्रों में अंतर्दृष्टिपूर्ण और आकर्षक पोषण-आधारित हस्तक्षेपों की एक श्रृंखला की योजना बनाई गई है। अभियान के बारे में बात करते हुए, एमवे इंडिया के सीएमओ श्री अजय खन्ना ने कहा, “हम पूरे भारत में हमारी पहलों को मिली शानदार प्रतिक्रिया को देखकर खुश हैं।”